आईपीकेएल का मेगा लॉन्च कम इवेंट

By on
In हिंदी समाचार Tags: /
Spread the love

भारतीय प्रीमियर कबड्डी लीग का महामुकाबला

आज चंडीगढ़ में होगा ट्रॉफी, जर्सी और टीम का भव्य अनावरण

चंडीगढ़, 12 सितंबर।
भारतीय प्रीमियर कबड्डी लीग (आईपीकेएल) अपने मेगा लॉन्च इवेंट के साथ कबड्‌डी की दुनिया में एक नया अध्याय जोड़ने के लिए तैयार है। आज चंडीगढ़ में कबड्डी का महाकुंभ का आगाज हो रहा है। चंडीगढ़ में होने वाले
बहुप्रतीक्षित आयोजन में कबड्डी जगत के दिग्गज सितारे मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम में ट्रॉफी, जर्सी और टीम का अव्य अनावरण किया जाएगा । इस इवेंट से आईपीकेएल के आगामी रोमांचक सीजन की शुरुआत होगी। यह मेगा लॉन्च इवेट कबड्‌डी के प्रति आईपीकेएल की प्रतिबद्धता को दर्शाएगा। कबड्डी के खेल को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बढ़ावा देने के साथ-साथ परंपरा और आधुनिकता का संगम प्रस्तुत करेगा।इस दौरान आईपीकेएल ट्रॉफी का अनावरण किया जाएगा। जो कबड्डी के खेल की ताकत, रणनीति और सहनशीलता का प्रतीक माना जाता है। कार्यक्रम के दौरान खास आकर्षण के दौरान सभी टीमों की आधिकारिक जर्सी प्रस्तुत की जाएगी।जर्सी प्रत्येक टीम की पहचान और भावना को दर्शाती है।

कार्यक्रम के दौरान ने टीम का अनावरण भी होगा और इस रोमांचक पल में उन टीमों का परिचय कराया जाएगा, जिनमें अंतर्राष्ट्रीय और भारतीय खिलाड़ी शामिल होंगे, जो आईपीकेएल के पहले सीजन में प्रतिस्पर्धा करेंगे।
यह आयोजन एक ऐतिहासिक पल होगा, जो आईपीकेएल की ग्रामीण प्रतिभाओं को सशक्त करने और कबड्‌डी के प्रति वैश्विक प्रशंसा बढ़ाने की दिशा में एक बड़ा कदम है।जहां कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मंजीत छिल्लर शामिल होंगे. वहीं इवेंट में खेल, मीडिया और मनोरंजन जगत की प्रमुख हस्तियाँ शामिल होंगी।